Uncategorized

नमो एप डिजिटल साझेदारी का आरंभ: राजश्री मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट के छात्रों, शिक्षकों, और कर्मचारियों के लिए एक नया यात्रा का आरंभ।

डा॰ अरूण कुमार, वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) उ0प्र0 सरकार ने अधिक से अधिक लोगों से नमो एप डाउनलोड कर जुडने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि नमो एप के माध्यम से लोग माननीय प्रधानमंत्री से सीधे जुड़ सकते हैं, यह ऑफिशियल एप है, जिसमें छात्र, किसानों, गरीब, महिलाओं व आम जनता से सीधे बात की जा सकती है, इतना ही नहीं, नमो एप के माध्यम से लोग प्रधानमंत्री को सुझाव भी भेज सकते हैं। इस ऐप को एंड्रॉयड यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से भी मुफ्त डाउनलोड कर सकते हैं।

संस्थान के चेयरमैन श्री राजेन्द्र कुमार अग्रवाल जी ने आभार व्यक्त कर कहा कि नमो एप वास्तव में माननीय प्रधानमंत्री जी से जुड़ने का अवसर प्रदान करता है इसके जरिए हम सरकार द्वारा चलाये जा रहे कार्यक्रमों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यह ऐप विद्यार्थियों के लिए भी ज्ञान अर्जन करने का साधन है।
संस्थान के डीन कर्नल (प्रोफेसर) डा॰ वी॰ के अग्रवाल ने कहा कि इस ऐप से यूजर्स पीएम मोदी के कार्यक्रमों, केंद्र सरकार के कामकाज की ताजा जानकारी पा सकते हैं। अगर आपको प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का चर्चित रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात‘ सुनना पसंद है तो इस ऐप के माध्यम से मन की बात कार्यक्रम भी सुनी जा सकती है।
इस अवसर पर संस्थान के चेयरमैन श्री राजेन्द्र अग्रवाल जी द्वारा डा॰ अरूण कुमार, वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) उ0प्र0 सरकार को स्मृति चिन्ह् भेंट किया।
नमो एप कार्यक्रम में संस्थान के चेयरमैन श्री राजेन्द्र अग्रवाल, सेक्रेटरी श्री राकेश अग्रवाल, वाइस चेयरपर्सन डॉ॰ मोनिका अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर श्री रोहन बंसल, सी0ओ0ओ0 श्री ऋषभ बंसल, एकेडमिक एडवाइजर मिस तूलिका अग्रवाल, संस्थान के डीन कर्नल (प्रो॰) डा0 वी0के0 अग्रवाल, डा॰ अरूण कुमार, वन एवं पर्यावरण राज्य मंत्री (स्वतन्त्र प्रभार) उ0प्र0 सरकार, विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष, प्रोफेसर एवं एम.बी.बी.ए एवं पी.जी. के विद्यार्थिगण एवं स्टॉफ उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन डा॰ शहला ज़माल, प्रोफेसर स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *